Home Omg Man Bathing A Snake Anaconda With Shampoo Watch Viral Video Sanp Ke Nahane Ka Video

Viral Video: सांप को शैंपू से रगड़-रगड़ कर नहला रहा था शख्स, फिर जो हुआ वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फीचर डेस्क, अमर उजाला Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Tue, 25 Jun 2024 06:21 PM IST
सार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह एक काफी बड़ा सांप है। यह करीब 10-12 फीट लंबा होगा, लेकिन शख्स ने सांप को ऐसे पकड़े हुए है, जैसे कि कोई रस्सी हो। शख्स और सांप की इस जोड़ी को देखकर सभी हैरान हैं।

विज्ञापन
शख्स के सांप के नहलाने का वीडियो वायरल
शख्स के सांप के नहलाने का वीडियो वायरल - फोटो : instagram/saleesh_thrissur
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन हैरान करने वाले वीडियो और तस्वीरें देखने को मिलती हैं। इनमें कई वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स दो मीटर लंबे सांप को शैंपू से रगड़-रगड़ नहला रहा है। वह सांप को इतने आराम से नहला रहा है, जैसे पालतू कुत्ता या बिल्ली हो। वीडियो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को saleesh_thrissur नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में सांप को अच्छे से नहला रहा है। शख्स ने हाथ में शैम्पू लेकर सांप पर रगड़ रहा है। इसके बाद वह सांप के मुंह को साफ करने की कोशिश रहा है, लेकिन सांप उसके गले में लिपटने लगता है।

हालांकि शख्स ने फुर्ती दिखाते हुए सांप को गले से निकाल लेता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह एक काफी बड़ा सांप है। यह करीब 10-12 फीट लंबा होगा, लेकिन शख्स ने सांप को ऐसे पकड़े हुए है, जैसे कि कोई रस्सी हो। शख्स और सांप की इस जोड़ी को देखकर सभी हैरान हैं।

Viral Video: कोल्ड ड्रिंक और बिस्किट के साथ बना दिया ऑमलेट, सोशल मीडिया पर वीडियो देख भड़के लोग
 


Video Viral: शख्स का हैंड फ्री छाता देख आप भी हो जाएंगे हैरान, टैलेंट देखकर आनंद महिंद्रा हुए इंप्रेस

इस वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। इस वीडियो को 6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सांप और शख्स की जुगलबंदी पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है कि उसके नहाने के बाद उसे पाउडर और काजल लगाकर तैयार करना मत भूलना। इस वीडियो पर कई लोगों ने शख्स को कई सलाह भी दिए हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree