Firkee Logo
Home Omg Man Crossing Bridge On Bike Telangana Traffic Police Rescue Man From Flood
Man Crossing Bridge On Bike Telangana Traffic Police Rescue Man From Flood

Telangana Flood: बहते पानी में तेज रफ्तार बाइक से पार कर रहा था पुल, मुश्किल में पड़ गई जान

Traffic Police Rescue Man From Flood: सोशल मीडिया पर आए दिन चौकाने वाले हादसे देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, ये वीडियो तेलंगाना (Telangana) का है, जहां पानी के तेज बहाव में वाहन लेकर जाना एक शख्स के लिए बहुत भारी पड़ गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार पानी के तेज बहाव में पुल पार करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह बीच में ही बुरी तरह फंस गया। रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, ये शख्स हिमायत सागर सर्विस रोड (Himayath Sagar service road) पुल को मोटरसाइकिल से पार कर रहा था। लेकिन पानी का बहाव इतनी रफ्तार में था कि वह बाइक से साथ ही बहने लगा और सड़क किनारे बनी रेलिंग में जा अटका। हालांकि मौके पर साइबराबाद पुलिस पहुंची और शख्स को बचा लिया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए एक न्यूज एजेंसी ने बताया कि तेलंगाना साइबराबाद पुलिस ने बहादुरी के साथ एक शख्स को बहते पानी से बताया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree