Firkee Logo
Home Omg Man Gave Such A Hug That The Girl S Bone Was Broken Chinese Woman Sued Her Coworker
Man gave such a hug that the girl's bone was broken chinese woman sued her coworker

Viral: लड़के ने दी ऐसी जादू की झप्पी कि लड़की की टूट गई हड्डी, महिला ने केस कर मांगा हर्जाना

Rib Crushing hug: आपने फिल्मों में जरूर देखा होगा की एक जादू की झप्पी कैसे लोगों का मूड बदल देती है। वहीं रिसर्च के मुताबिक भी अगर किसी को प्यार से गले लगा जाए तो उसकी सारी टेंशन गायब हो जाती है और चाहे उसके दिन कितना भी बुरा गया हो लेकिन  जादू की झप्पी से उसको तसल्ली मिल जाती है। लेकिन सोचिए कोई आपको ऐसी जादू की झप्पी दे कि आपकी हड्डी ही टूट जाए, तो आप क्या करेंगे। जी हां, एक ऐसा ही मामला इन दिनों काफी सुर्खियों में है, जहां एक शख्स ने महिला को इतनी जोर से गले लगा लिया कि उसके सीने की पसलियां टूट गई। ये सुनने में भले ही अजीब है, लेकिन ये सच है। ये मामला चीन का है, जहां पर महिला ने अपने सहकर्मी पर मुकदमा दर्ज कराया है। कथित तौर पर सहकर्मी ने महिला को इतने कसकर गले लगाया कि उसकी सीने की एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन पसलियां टूट गईं। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
महिला अपने सहकर्मी को यूंक्सी कोर्ट (Yunxi Court) तक ले गई। साथ ही कथित तौर पर गले लगाने के कारण पसली टूटने पर इलाज में लगे पैसों के लिए मुआवजे की मांग भी की है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये मामला मई 2021 में हुआ था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree