Home Omg Man Got A Tattoo Of Bigg Boss Ott 3 Contestant Vada Pav Girl Chandrika Dixit On His Hand Angry Internet Users

Viral: जबरा फैन ने हाथ पर बनवाया 'बड़ा पाव गर्ल' के नाम का टैटू, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 03 Jul 2024 01:44 PM IST
सार

आज कल लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर दी है।

विज्ञापन
हाथ पर वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका का टैटू बनवाने पहुंचा शख्स,
हाथ पर वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका का टैटू बनवाने पहुंचा शख्स, - फोटो : @Mahesh Chavan instagram
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क गए हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने के बाद चंद्रिका दीक्षित उर्फ वड़ा पाव गर्ल काफी मशहूर हो गई हैं। लोग उनके फैन बनते जा रहे हैं, ऐसे में एक फैन ने तो हद ही कर दी है। वड़ा पाव गर्ल का यह फैन एक अजीब डिमांड के साथ टैटू वाले के पास पहुंच गया और अपने हाथ पर वड़ा पाव गर्ल का टैटू बनवाने को कहने लगा। जी हां, यह सुनने में भले ही अजीब लग रहा होगा, लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...  

देखें वीडियो-
 



वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स किसी टैटू शॉप में जाता है। वो दुकानवालों के लिए काफी सारे वड़ा पाव भी लेकर जाता है। इसके बाद वह शख्स बताता है कि बिग बॉस की वड़ा पाव गर्ल को वह अपना गुरु मानता है और इसलिए वो चाहता है कि उसके हाथ में वड़ा पाव गर्ल का एक परमानेंट टैटू हो। इसके कुछ देर बाद ही उसके हाथ पर टैटू बनना शुरू हो जाता है और कुछ समय बाद उसके हाथ पर दिल्ली की वायरल बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेन्ट वड़ा पाव गर्ल की फोटो का टैटू बन जाता है। बता दें कि फोटो के नीचे शख्स ने 'बिग बॉस विनर' भी लिखवाया है।


वड़ा पाव गर्ल के फैन के टैटू बनवाने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Mahesh Chavan नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 10.8 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।कई इंटरनेट यूजर्स तो वीडियो देखने के बाद भड़के हुए हैं और इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'चंद्रिका किसी भी हालत में बिग बॉस नहीं जीत रही है ऐसे में भाई को यह टैटू कवर अप कराने के लिए वापस यहीं आना पड़ेगा' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई तू मुझे कहीं मिल'।

Viral Video: महिला ने सिर पर पानी की टंकी रख लगाए जोरदार ठुमके, लोग बोले- 'प्रतिभा की खान हैं भाभी जी'

Viral Video: डॉली चायवाले का एक और वीडियो हुआ वायरल, दुबई में टेंगे टेंगे करते आए नजर


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree