Home Omg Man Got Washed Away In The Drain On The Roadside In The Rain Video Went Viral

Viral Video: बारिश में अचानक नाले में बह गया बुजुर्ग शख्स, फिर जो हुआ देखकर कांप उठेंगे आप

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 17 Aug 2022 03:23 PM IST
viral video
viral video - फोटो : instagram/coach_manjunath_kickboxer

विस्तार

Shocking Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो काफी मजेदार होते हैं, तो कुछ को देखकर हमारा दिल भर आता है. लेकिन वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं. जिसे देखकर होश उड़ जाते हैं। इन दिनों भी एक होश उड़ा देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो एक हादसे की है, जो भारी बारिश के कारण हुआ है। आपने अक्सर देखा होगा कि बारिश की वजह से गड्ढों में पानी भर जाता है, और सड़क पर भी पानी जमा होने के कारण पता करना मुश्किल होता है कि कहां सड़क है और कहां पर हमें गड्ढों से बचना है। ऐसे में कई बार भयानक हादसे भी हो जाते हैं।वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स भारी बारिश के कारण सड़क पर जमा पानी में पैदल चल रहा है। तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
 
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को बहुत ही बुरी स्थिति में देखा जा सकता है। गनीमत है कि आखिर में उसकी जान बच जाती है। वीडियो की शुरुआत में बुजुर्ग शख्स को कोई स्कूटी से बीच सड़क पर छोड़कर चला जाता है। 
 
विज्ञापन

इसके बाद वह सड़क को पार करने लगता है। लेकिन सड़क पर बारिश की वजह से जमा पानी की वजह से उसे कुछ दिखाई नहीं देता और वह जैसे ही किनारे की तरफ आने के लिए पैर आगे बढ़ाता है वैसे ही उसके साथ बुरी घटना हो जाती है। 
देखें वीडियो-


वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स सड़क पार करते समय लड़खड़ा गया और उसका पैर सड़क किनारे मौजूद नाले में जा फिसला। नाले में पानी का बहाव इतना तेज था कि वह पूरी तरह नाले के अंदर चला गया। इसके बाद कई लोग उसे बचाने के लिए आगे आए, लेकिन शख्स पूरी तरह नाली के अंदर जा चुका था। 
 
इसके बाद बुजुर्ग शख्स नाले की दूसरी तरफ निकला, जहां से लोगों ने तुरंत उसे खींचकर बाहर निकाल लिया। ये खौफनाक वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर coach_manjunath_kickboxer नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree