Home Omg Man Installed Toilet In Scooty Instead Of Seat Unique Creativity Video Goes Viral On Social Media

Zara Hatke: शख्स ने स्कूटी को बनाया चलता फिरता टॉयलेट, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Mon, 17 Jun 2024 03:41 PM IST
सार

एक शख्स ने कुछ ऐसा दिमाग लगाया, जिसमें शख्स ने अपने टू व्हीलर में टॉयलेट की सीट ही लगा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विज्ञापन
शख्स ने स्कूटी में लगवा दी टॉयलेट सीट
शख्स ने स्कूटी में लगवा दी टॉयलेट सीट - फोटो : @aryantyagivlogs instagram
विज्ञापन

विस्तार

Man Installed Toilet In Scooty Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें कई वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं तो कई लोगों के दिलों को छूं लेते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपने टू व्हीलर में टॉयलेट की सीट ही लगा दी। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने स्कूटी की सीट की जगह एक वेस्टर्न टॉयलेट सीट लगाई हुई है। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि इस गाड़ी का चालक स्कूटी के पास आता है, पहले वह अपने रिमोट से उसे स्टार्ट करता है फिर वह गाड़ी का एक्सीलेटर घुमाता है। एक्सीलेटर के घुमाते ही सीट में पानी फ्लश होते दिखाई देता है फिर वह टॉयलेट की ही सीट पर बैठ कर गाड़ी चलाते हुए चला जाता है। अब यह जुगाड़ किस काम का है ये राम ही जानें।

Viral Video: कमर में बेल्ट की तरह सांप बांध खेलता नजर आया शख्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग


  स्कूटी पर बने चलते फिरते टॉयलेट के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टाग्राम पर @aryantyagivlogs नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'चीज एक फायदे अनेक' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इंडिया इज नॉट पर बिगनर्स'।

Viral video: मौत को चकमा देती नजर आई महिला, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree