Home Omg Man Makes Snake His Belt And Smoking Like A South Hero

Viral Video: कमर में बेल्ट की तरह सांप बांध खेलता नजर आया शख्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Mon, 17 Jun 2024 11:06 AM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर दक्षिण भारत से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स कमर में  बेल्ट की तरह सांप बांधे उससे खेलता नजर आ रहा है।

विज्ञापन
कमर में बेल्ट की तरह सांप बांध दिखा शख्स
कमर में बेल्ट की तरह सांप बांध दिखा शख्स - फोटो : @yaswanth._ instagram
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते है। इनमें से कुछ तो इतने हैरान कर देने वाले होते हैं, जिसे हम बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दक्षिण भारत से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स कमर में  बेल्ट की तरह सांप बांधे उससे खेलता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मजदूर जैसे दिखाई देने वाले शख्स ने एक सांप को ही बेल्ट की तरह अपनी कमर पर बांध रखा है और सांप की परवाह किए बगैर सिगरेट सुलगा रहा है। वीडियो में अधेड़ उम्र का ये शख्स कुली की यूनिफॉर्म वाली नीली शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहा है। शख्स के बेल्ट की जगह एक सांप बंधा है। देखने में यह सांप कोबरा जैसा लग रहा है, लेकिन इस शख्स के चेहरे पर सांप को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी दिखाई नहीं दे रही है।

Zara Hatke: चाय के साथ एक्सपेरिमेंट देख भड़के यूजर्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग


सांप को कमर पर बेल्ट की तरह बांधे इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर @yaswanth._ नाम के प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2.5 मिलियन यानी 215 लाख लोगों ने देखा है। वहीं कई लोगों ने इसे जमकर लाइक भी किया है। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पॉवर ऑफ वाइन' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुपरमैन'।


बता दें कि कई लोग इस शख्स की तुलना तेलुगु स्टार नागार्जुन की फिल्म के 'मास' नाम के किरदार से भी कर रहे हैं।

Viral Video: टेप और पंखे के कवर से शख्स ने किया महिला का हेयरकट, वीडियो देख पकड़ लेंगे सिर


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree