Firkee Logo
Home Omg Man Sold This Pot For 11 Crores Was Having Dust In The House
man sold this pot for 11 crores was having dust in the house

Viral News: घर के कूड़ेदान में फेंका था ये खास फूलदान, बेचने पर मिले इतने करोड़ रुपये, जानकर उड़ जाएंगे होश

Viral News in Hindi: दुनिया में कई दुर्लभ और अनोखी चीजें पाई जाती हैं। इन चीजों को देखकर लोग आकर्षित हो जाते हैं। इन दिनों एक बेहद ही खूबसूरत और दुर्लभ चीनी फूलदान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो एक परिवार के पास है। बताया जा रहा है कि यह एंटीक फूलदान 18वीं शताब्दी का है। ब्रिटेन के मिडलैंड्स में रह रहे एक परिवार के पास यह खूबसूरत फूलदान था। 

कुछ दिनों पहले ही इस फूलदान को करीब 11 करोड़ 53 लाख रुपए में बेचा गया है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि इसके मालिक को इसकी कीमत के बारे में नहीं पता था। इस परिवार के घर में यह फूलदान कूड़े में पड़ा हुआ था।  जब इस फूलदान को बेचा गया तो इसकी कीमत के बारे में जानकर सभी लोग हैरत में पड़ गए। आइए जानते हैं कि आखिर इस फूलदान की खासियत क्या है? 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कुछ दिनों पहले ही इस फूलदान को करीब 11 करोड़ 53 लाख रुपए में बेचा गया है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि इसके मालिक को इस कीमत के बारे में नहीं पता था। इस परिवार के घर में यह फूलदान में कूड़े में पड़ा हुआ था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree