Firkee Logo
Home Omg Man Used To Offer Married Women To Make Girlfriends Everyone Is Surprised To Hear The Man
Man used to offer married women to make girlfriends everyone is surprised to hear the man

ऑनलाइन देखते ही शादीशुदा महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर देता है शख्स, जवाब सुन रह जाएंगे हैरान

आपने कई लोगों को प्यार का इजहार करते हुए देखा या सुना होगा, लेकिन मलेशिया से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स शादीशुदा महिलाओं से अपने प्यार का इजहार करता है। यहां कई महिलाओं ने एक शख्स के खिलाफ साइबर सेल में कंप्लेन दर्ज करवाई है। महिलाओं का कहना है कि ये जानते हुए कि हम शादीशुदा हैं, एक शख्स उन्हें बार-बार गर्लफ्रेंड बनने का प्रपोजल भेजता है और उसकी प्रेमिका बनने के लिए अश्लील मैसेज भी करता है। महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई है कि ये शख्स प्रेमिका बनने के लिए खास ऑफर देता है।

एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, ये शख्स शादीशुदा महिलाओं को ऑनलाइन देखते ही उनसे अफेयर करने के लिए अश्लील मैसेज भेजता है। शख्स शादीशुदा महिलाओं को अच्छी गाड़ियों में घुमाने, दुनिया की सैर कराने और बहुत सारे अलग-अलग तरह के ऑफर देता है। इस मामले के सामने आते ही लोग हैरान हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कई शादीशुदा महिलाओं ने एक शख्स के खिलाफ साइबर सेल में कंप्लेन दर्ज करवाई है। ये जानते हुए कि हम शादीशुदा हैं, एक शख्स उन्हें बार-बार गर्लफ्रेंड बनने का प्रपोजल भेजता है और उसकी प्रेमिका बनने के लिए अश्लील मैसेज भी करता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree