Firkee Logo
Home Omg Man Wants Celebrate His Honeymoon With Friends Wife Very Angry To Him
man wants celebrate his honeymoon with friends wife very angry to him

Ajab Gazab: दोस्तों के साथ हनीमून मनाना चाहता था ये इंसान, पत्नी को पता चला तो हुआ ऐसा

पहले शादियां पर्दें में होती थीं और उस समय दूल्हा और दुल्हन कुछ सालों तक एक दूसरे को देख नहीं पाते थे। क्योंकि पहले बिना एक दूसरे को देखकर ही लोग शादी कर लेते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है और बिना एक दूसरे को देखे लड़का लड़की शादी नहीं करते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों शादी के पहले ही हनीमून की प्लानिंग भी बना लेते हैं और दोनों स्थान भी तय कर लेते हैं। 

अब शादी के बाद अब लगभग हर लड़का लड़की हनीमून मनाने जाते हैं। हनीमून का मतलब सिर्फ घूमने से नहीं होता है। हनीमून के दौरान एकांत में लड़का और लड़की एक दूसरे को जानते और समझते हैं। हनीमून पर सिर्फ दूल्हा और दुल्हन ही जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि एक लड़का अपने दोस्तों को भी हनीमून पर ले जाना चाहता है। यह स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शादी तय होते ही लड़का लड़की अपने हनीमून ट्रिप की प्लानिंग करने लगते हैं। ऐसा ही एक लड़का अपने हनीमून की प्लानिंग अपनी होने वाली पत्नी के साथ किया। उसने अपने हनीमून की प्लानिंग अपने दोस्तों को भी बता दी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree