Home Omg Model With Nine Wives Now Planning For Kids Started A New Roster

प्यार का रोस्टर बनाने वाले शख्स ने अब नौ पत्नियों के लिए बनाया नया नियम, जानकर हो जाएंगे हैरान

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 17 May 2022 04:19 PM IST
Arthur O Urso Beautiful Wives
Arthur O Urso Beautiful Wives - फोटो : instagram/arthurourso

विस्तार

एक साथ नौ लड़कियों से शादी करने वाले ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। साथ ही वह अपनी सभी पत्नियों के साथ संबंध के बारे में भी लोगों को बताते रहते हैं। दरअसल, एक साथ नौ पत्नियों के साथ रहने वाले आर्थर अब बच्चे करना चाहता है, जिसके लिए उसने एक रूटीन बनाया है। उनका कहना है कि ये 'फर्स्ट कम, फर्स्ट सर्व' पर आधारित होगा। इससे पहले आर्थर ओ उर्सो 'पत्नियों को प्यार करने के लिए रोस्टर' बनाने के बाद चर्चा में आ गए थे। हालांकि, वह कामयाब नहीं रहा। वहीं अब उन्होंने पिता बनने के उद्देश्य से नया रूटीन पेश किया है। 

इस बार आर्थर इस बात का फैसला नहीं कर पा रहे हैं कि किस पत्नी के साथ वह पहला बच्चा करें। ऐसे में उन्होंने कहा कि बच्चा किस पत्नी के साथ करूंगा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन होने वाले बच्चे की परवरिश सभी लोग मिलकर करेंगे।

आर्थर का कहना है कि ऐसा नहीं है कि मेरी कोई फेवरेट वाइफ है, जिसके साथ मैं पहले बच्चा करना चाहूं। मैं इसे नेचुरल तरीके से ही होने देना चाहता हूं। जब आर्थर ने इसके बारे में अपनी पत्नियों को बताया तो कुछ पत्तियों को अधिक उत्सुकता नहीं हुई।
विज्ञापन

इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर
आपको जानकर हैरानी होगी कि आर्थर को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह अपने अकाउंट पर रेगुलर तौर पर अपनी पत्नियों के साथ फोटो डालते हैं, जो लोगों को काफी पसंद भी आते हैं।

हालांकि, आर्थर की एक पत्नी उन्हें छोड़ना चाहती है। कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन एक दिन एक पत्नी ने उन्हें बात करने के लिए बुलाया और तलाक के बारे में बात की।

अकेले रहना चाहती थी ये पत्नी
ब्राजील के मॉडल ने ये भी कहा कि मैं कंफ्यूज था। क्योंकि उसने कहा कि वह मेरे साथ अकेले रहना चाहती है, जो मुमकिन नहीं था। लेकिन मुझे ऐसा फील हुआ, जैसे मेरे साथ चीटिंग हुई है।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree