Firkee Logo
Home Omg Monkey Creating A Ruckus In The City With A Knife In Hand People Imprisoned In Their Homes In Fear In Brazil
Monkey creating a ruckus in the city with a knife in hand, people imprisoned in their homes in fear in brazil

Monkey Viral Video: हाथ में चाकू लेकर शहर में हुड़दंग मचा रहा बंदर, दहशत में लोग, घरों में हुए कैद

Monkey Viral Video: एक बंदर ने पूरे शहर में दहशत फैला रखी है। जी हां, ब्राजील (Brazil) में इन दिनों एक बंदर (Monkey) वहां के लोगों के लिए दहशत बना हुआ है। सबसे खतरनाक बात तो ये है कि ये बंदर काफी दिनों से वहां पर हाथ में एक चाकू लेकर घूम रहा है। जैसे ही कोई आदमी आस-पास आने की कोशिश करता है, वह चाकू को दीवार पर रगड़कर उसकी धार तेज करने लग जाता है। बंदर की इस हरकत से वहां के लोगों में दहशत बनी हुई है। लोग इस बंदर से इतने खौफजदा हैं कि कई ने तो डर के मारे घरों से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है। दरअसल, ये मामला ब्राजील के पियाउई राज्य के कोरेंटे शहर का है, जहां एक बंदर हाथ में चाकू लिए सरेआम घूम रहा है। वहीं इस बंदर का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बंदर को किसी शॉपिंग सेंटर की खिड़की पर बैठा देखा जा रहा है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक बंदर ने पूरे शहर में दहशत फैला रखी है। जी हां, ब्राजील (Brazil) में इन दिनों एक बंदर (Monkey) वहां के लोगों के लिए दहशत बना हुआ है। सबसे खतरनाक बात तो ये है कि ये बंदर काफी दिनों से वहां पर हाथ में एक चाकू लेकर घूम रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree