Home Omg Monkey Drinking Alcohol Viral Video This Drunken Monkey Created Trouble For People

Monkey Drinking Alcohol: शराब का शौकीन ये बंदर लोगों से छीनकर पीता है दारू, वीडियो देखकर लोग हैरान

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 01 Nov 2022 01:27 PM IST
Monkey drinking alcohol
Monkey drinking alcohol - फोटो : twitter/@aditytiwarilive

विस्तार

Monkey drinking alcohol: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसा वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा। आपने अक्सर लोगों को शराब पीकर तमाशा करते तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी एक बंदर को शराब पीते हुए देखा हैं? जी हां, ये बात सुनने में भले ही अजीब लग रही है लेकिन इस वीडियो में एक बंदर को शराब पीते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं शराब नहीं मिलने पर ये बंदर जमकर उत्पात भी मचाता है। वायरल वीडियो में बंदर को बियर पीते हुए देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कोई हैरान है। यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बंदर बियर की केन को बिल्कुल इंसानों की ही तरह अच्छे से पकड़कर बड़े चाव से पीता हुआ दिख रहा है।

कई बार कर चुके हैं शिकायत
ये वीडियो यूपी के रायबरेली जिसे से सामना आ रहा है, जहां गदागंज थाना क्षेत्र के अचलगंज इलाके में रात के समय एक गजब का नजारा देखने को मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये बंदर शराब पीने का शौकीन है। जब भी लोग यहां वाइन शॉप पर शराब खरीदने आते हैं तो ये बंदर उनसे शराब छीन लेता है और पी जाता है। 
विज्ञापन

इस वीडियो में बंदर की इस हरकत को देखकर हर कोई आश्चर्य में है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के वक्त एक बंदर दुकान के बाहर बड़े ही मजे से बोतल को पकड़कर बीयर पी रहा है। ऐसे में कुछ लोगों ने इस बंदर की वीडियो रिकॉर्ड कर ली है, और सोशल मीडिया पर भी शेयर की। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यूपी के रायबरेली में दारू पीता है यह बंदर, वायरल वीडियो देख हैरान हुए लोग... लोगों से जबरदस्ती छीन लेता है शराब की बोतलें, शराब न मिले तो ठेके पर करता है हंगामा, मुंह में शराब की बोतल लगाकर गटक रहा बंदर'

देखें वीडियो-

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर aditytiwarilive नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 37.8 हजार लोग देख चुके हैं। साथ ही एक हजार से भी अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं लोग खुद को इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने से भी नहीं रोक पा रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree