Firkee Logo
Home Omg Monkey Played Ping Pong Game With The Help Of Neuralink Chip
monkey played ping pong game with the help of Neuralink chip

न्यूरालिंक का चिप लगाकर बंदर ने खेला पोंग गेम, एलन मस्क ने शेयर किया वीडियो

एलन मस्क इस सदी के उन गिने चुने लोगों में से एक हैं, जो मानव जाती के भविष्य को एक नया रूप देने का काम कर रहे हैं। इनकी कंपनियों की फेहरिस्त काफी लंबी है। इसी में एक कंपनी का नाम है न्यूरालिंक। इस कंपनी का मकसद इंसानों को साइबोर्ग बनाना है। साइबोर्ग एक तकनीकी शब्द है। साइबोर्ग उन इंसानों को कहा जाता है, जिनके मस्तिष्क में एक खास तरह की चिप लगी रहती है। यह चिप ही लोगों को नियंत्रित करती है।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर पोंग नामक गेम को खेल रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बंदर के मस्तिष्क में एक चिप लगी हुई है। इस चिप को बंदर के मस्तिष्क में एलन मस्क की कंपनी न्यूरालिंक ने लगाया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree