Home Omg Naag Aur Nagin Ka Prem Courtship Snakes Falling In Love On Roof Video Went Viral

छत से लटक रहा नाग-नागिन का जोड़ा, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: Shashi Shashi Updated Sun, 15 Aug 2021 10:46 AM IST
Nag nagin
Nag nagin - फोटो : Screen shot twitter

विस्तार

अगर किसी के सामने छोटा सा सांप भी आ जाए तो भी इंसान डर जाता है क्योंकि सांप का जहर किसी को भी मिनटो में मौत की नींद सुला सकता है, लेकिन सोचिए अगर आपके सामने एक नहीं बल्कि दो-दो सांप आ जाए वो भी घर की छत से लटकते हुए, तो क्या होगा। जाहिर सी बात है कि हर कोई ये दृश्य देखकर डर जाएगा। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो सांप एक दूसरे से लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये नाग-नागिन का जोड़ा है जो प्रेमालाप कर रहा है। देखने में इन सांपो की लंबाई भी काफी ज्यादा है। पहले तो दोनों सांप एक टीन शेड की छत पर दिखाई दे रहे हैं और फिर एक दूसरे में लिपटते हुए छत से आधे लटक जाते हैं। सांप के जोड़े का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
 

इस वीडियो को आइपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। ये वीडियो करीब ढाई मिनट का है जिसमें देखा जा सकता है कि एक घर पर टीन शेड की छत पड़ी हुई है जिसके ऊपर दो नाग-नागिन एक दूसरे से लिपटे नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में ये एक दूसरे से लिपटते हुए छत से आधी नीचे लटकने लगते हैं और फिर दोनों लहराते हुई अपने शरीर और फन को ऊपर की तरफ उठा लेते हैं। इसी तरह से काफी देर तक दोनों सांप एक दूसरे से लिपटे रहते हैं और कई बार दोनों नीचे की ओर लटकते हैं तो कई बार ऊपर की ओर चले जाते हैं। इसी तरह से दोनों सांप लटकते हुए बिलकुल नीचे की तरफ आ जाता है और फिर दोनों नीचे गिर जाते हैं। जिससे वहां मौजूद लोग डर से चिल्लाने लगते हैं लेकिन दोनों सांप एक दूसरे के साथ लिपटे रहते हैं। यहां क्लिक करके देखिए ये वीडियो।
 

 
विज्ञापन

इस वीडियो को शेयर करते हुए आइपीएस रुपिन शर्मा लिखते हैं, नाग-नागिन का प्रेम। इस वीडियो पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ये नाग-नागिन नहीं हैं ये दोनों नर सांप हैं, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अद्भुत,। लोग इसी तरह के अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree