Firkee Logo
Home Omg Namaz In Cab Driver Had To Read Namaz Female Passenger Did Heart Winning Work
Namaz in Cab Driver had to read Namaz female passenger did heart winning work

Namaz in Cab: कैब ड्राइवर को पढ़ना था नमाज, महिला यात्री ने किया दिल जीतने वाला काम

सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस खबर ने इस बात को साबित कर दिया है कि दुनिया में मानवता अभी भी बची हुई है। दरअसल, रमजान के महीने में एक महिला यात्री ने कैब ड्राइवर को कार में नमाज पढ़ने के लिए कहा। इस दौरान महिला खुद कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी और ड्राइवर को पिछली सीट पर जाकर नमाज पढ़ने के लिए कहा। इस घटना की हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, महिला यात्री ने इस पूरी घटना के बारे में खुद लिंक्डइन पर एक पोस्ट द्वारा लोगों को बताई जिसके बाद से उनका ये पोस्ट वायरल हो रहा है। 

इस महिला का नाम प्रिया सिंह है जिसमें लिंक्डइन पोस्ट में लिखा है कि कैसे उसने अपने ड्राइवर को कार को सड़क के किनारे रुकने दिया और उसे पिछली सीट पर नमाज अदा करने दी।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
रमजान के महीने में एक महिला यात्री ने कैब ड्राइवर को कार में नमाज पढ़ने के लिए कहा। इस दौरान महिला खुद कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी और ड्राइवर को पिछली सीट पर जाकर नमाज पढ़ने के लिए कहा। इस घटना के बारे में जानकर हर कोई अपना दिल हार बैठा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree