Firkee Logo
Home Omg New Initiative By Wakefit Solution Company 30 Minutes Nap Break For Employees Every Day
New initiative by Wakefit Solution Company 30 Minutes Nap Break for Employees Every Day

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! अब दफ्तर में भी ले सकेंगे नींद, भारत की इस कंपनी ने किया एलान

ऑफिस में कई घंटों तक लगातार काम करने से थकावट होने लगती है, कई बार तो नींद भी आने लगती है, ऐसे में प्रोडक्टिविटी पर भी बुरा असर पड़ता है। लेकिन अब कर्मचारियों को इस परेशानी से छुटकारा मिल गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अब कर्मचारी ऑफिस के अंदर 30 मिनट के लिए सो सकेंगे। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना भारतीय स्टार्टअप कंपनी वेकफिट सॉल्यूशन (Wakefit Solution) ने इस नए नियम की शुरुआत की है। अब ऑफिस में सोने का अधिकारिक समय भी घोषित कर दिया गया है।  

स्वस्थ रह सकेंगे कर्मचारी
वेकफिट सॉल्यूशन ने हाल ही में इस अनूठे अभियान (30 Minute nap break for employees every day) की शुरुआत की है, जिसके तहत हर कर्मचारी को ऑफिस के अंदर सोने का अवसर मिलेगा। दरअसल, कंपनी का मानना है कि इससे कर्मचारी स्वस्थ रह सकेंगे। इसलिए कर्मचारियों को दोपहर के समय 30 मिनट की झपकी लेने का मौका मिलेगा।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
भारतीय स्टार्टअप कंपनी वेकफिट सॉल्यूशन (Wakefit Solution) ने इस नए नियम की शुरुआत की है। अब ऑफिस में सोने का अधिकारिक समय भी घोषित कर दिया गया है।  

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree