Firkee Logo
Home Omg New Zealand Based Software Company Offering Unlimited Leaves To Employees In High Trust Model
new zealand based software company offering unlimited leaves to employees in high trust model

खुशखबरी! इस कंपनी ने दिया कर्मचारियों को असीमित छुट्टी का ऑफर, कहा- जब, जितनी छुट्टी लेनी है, ले लो

प्राइवेट नौकरी में अक्सर लोगों को छुट्टियों को लेकर समस्या रहती है। संस्थान चाहे कितना भी बड़ा हो, लेकिन जब बात छुट्टियों की आती है, तो कर्मचारी कभी संतुष्ट नहीं रहते हैं। कई लोगों को जरूरत के वक्त छुट्टी नहीं मिलती है। वहीं कई बार बीमारी के वक्त भी छुट्टी मिलना मुश्किल हो जाता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि न्यूजीलैंड की एक फर्म (Auckland software company Actionstep) ने अपने कर्मचारियों को छुट्टियों के लिए एक शानदार ऑफर दिया है। कंपनी ने कहा है कि अब उनके कर्मचारी जब और जितनी चाहें उतनी छुट्टियां ले सकते हैं।

ऑकलैंड बेस्ड सॉफ्टवेयर कंपनी Actionstep ने अपने कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला लिया है। अब वे अपने कर्मचारियों को असीमित छुट्टियां दे रही है। कंपनी की पॉलिसी में अधिक से अधिक छुट्टियों का प्रावधान भी किया जा रहा है। साथ ही कर्मचारी जब चाहें छुट्टियों का मजा ले सकते हैं। कंपनी ने कहा कि वे छुट्टियों पर जाएं और फिर वापस आकर हमारे लिए बेहतर काम करें।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ऑकलैंड बेस्ड सॉफ्टवेयर कंपनी Actionstep ने अपने कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला लिया है। अब वे अपने कर्मचारियों को असीमित छुट्टियां दे रहे हैं। कंपनी की पॉलिसी में अधिक से अधिक छुट्टियों का प्रावधान भी किया जा रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree