Firkee Logo
Home Omg Non Veg Chicken In Swiggy Veg Meal Actor Tweet Hurt Religious Sentiments
non veg chicken in swiggy veg meal actor tweet hurt religious sentiments

Swiggy Order: एक्टर के स्विगी से मंगाए वेज खाने में निकला चिकन, कंपनी ने की 70 रुपये मुआवजा देने की पेशकश

Swiggy Order: सोशल मीडिया अक्सर लोग आॅनलाइन फूड डिलीवरी ऑर्डर को लेकर हैरान करने वाली कहानियां शेयर करते हैं। अब तमिल एक्टर, गीतकार और डायलॉग राइटर शेषा (Ko Sesha) ने ऐसी ही कुछ कहानी बताई है। उन्होंने स्विगी (Swiggy) से वेज खाना मंगवाया था, लेकिन उसमें उनको चिकन के टुकड़े मिले। इसके बाद उन्होंने गुस्सा जाहिर की है और फूड डिलीवरी ऐप कंपनी (Swiggy) से इसकी शिकायत की है। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए कहा है कि उनकी धार्मिक भावनानों को ठेस पहुंची है। शेषा शाकाहारी हैं और उन्होंने स्विगी पर लिस्टेड शॉप द बाउल नाम के रेस्टॉरेंट से कॉर्न फ्राइड राइस और गोभी मन्चूरियन मंगाया था। लेकिन उनके पास ऑर्डर आया, तो वह खाने में चिकन के टुकड़े देखकर हैरत में पड़ गए। गीतकार शेषा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'गोबी मन्चूरियन विद कॉर्न फ्राइड राइस' में चिकन के टुकड़े निकले हैं। शेषा के पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं।  
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
तमिल एक्टर, गीतकार और डायलॉग राइटर शेषा (Ko Sesha) ने ऐसी ही कुछ कहानी बताई है। उन्होंने स्विगी (Swiggy) से वेज खाना मंगवाया था, लेकिन उसमें उनको चिकन के टुकड़े मिले।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree