Firkee Logo
Home Omg Now Kala Angoor Song Created Buzz On Social Media
now kala angoor song created buzz on social media

Viral Video: अब 'काला अंगूर' गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, दुकानदार का ये अंदाज खूब पसंद कर रहे लोग

Viral Video:  सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जो किसी को भी रातों रात स्टान बना देता है। सोशल मीडिया के माध्यम से कई लोग रातों रात इंटरनेट सनसनी बन गए। इन लोगों में सबसे पहले रानू मंडल, भुवन बादायकर और सहदेव दिर्दो का नाम आता है। सोशल मीडिया ने इन लोगों को रातों रात स्टार बना दिया। कच्चा बादाम गाने का खुमार अभी तक लोगों के दिमाग से नहीं उतरा है। अब इस बीच काला अंगूर गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इससे पहले कच्चा अमरूद गाना वायरल हुआ था। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक चाचा काला अंगूर गाना अनोखे तरीके से गा रहे हैं। अब इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कच्चा बादाम गाने वाले भुवन बादायकर सड़कों और गलियों में गान गाकर कच्चा बादाम बेचते थे। बीते दिनों उन्होंने कच्चा अमरूद गाना गाया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अब काला अंगूर गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस गाने का वायरल वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक चाचा काला अंगूर गाना अनोखे तरीके से गा रहे हैं। अब इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कच्चा बादाम गाने वाले भुवन बादायकर सड़कों और गलियों में गान गाकर कच्चा बादाम बेचते थे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree