Firkee Logo
Home Omg Now Who Smells Samajwadi Party Perfume In Income Tax Raid
Now who smells Samajwadi party perfume in income tax raid

Satire: अब किसको महकाएगा समाजवादी परफ्यूम?

समाजवादी परफ्यूम लाॅन्च करने वाले इत्र कारोबारी के घर इनकम टैक्स ने छापा मारा है। इनकम टैक्स की टीम नोट गिनने की मशीन लेकर पहुंची थी शायद उसे पहले से पता लग गया था कि यहां पर बड़ी नोटें रखी हुई हैं, तभी तो मशीन भी साथ लेकर आई थी। अब देखना है कि इत्र से कौन महकता है। वैसे तो कंपनी ने समाजवादी इत्र लाॅन्च किया था, लेकिन इनकम टैक्स वालों ने सब कबाड़ा कर दिया।  बताया जा रहा है कि जीएसटी टीम की समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है कि समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी ने 150 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी की है। वह इन पैसों और इत्र से किसके घर में महक बिखरने वाले थे, तो आप इत्र का नाम सुनकर अंदाजा लगा ही लिए होंगे। इत्र कारोबारी पीयूष जैन ने राजधानी लखनऊ में समाजवादी परफ्यूम को लांच किया था, तो इस मौके पर फिर मुख्यमंत्री बनने के लिए लाइन में लगे अखिलश यादव भी मौजूद थे। लखनऊ में खुद अखिलेश ने समाजवादी परफ्यूम लाॅन्च किया और फैक्ट्री डिंपल के चुनावी क्षेत्र कन्नौज में स्थित है। मतलब साफ है कि इत्र बनता कन्नौज में है और महकता लखनऊ है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
जीएसटी टीम की समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है कि समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी ने 150 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी की है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree