Firkee Logo
Home Omg Nurse Gave Artificial Hand To Corona Patient S For Not Feeling Loneliness
Nurse gave artificial hand to corona patient's for not feeling loneliness

कोरोना संक्रमित मरीज का अकेलापन दूर करने के लिए नर्स ने उठाया अनोखा कदम, लोग कर रहे हैं तारीफ

पिछले डेढ़ साल से कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले रखा है। इसके चलते देश दुनिया में करोड़ों लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ी है। इस वैश्विक महामारी ने पूरी दुनिया में अपना प्रकोप मचा रखा है। इस कारण लोगों को एक दूसरे से उचित दूरी बना कर रखना पड़ रहा है। ऐसे में इन दिनों ब्राजील से एक घटना सामने निकल कर आई है, जो देश-दुनिया में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। ब्राजील में कोविड मरीज को अकेला न महसूस हो इसलिए एक नर्स ने गर्म पानी से भरे दो डिस्पोजल ग्लव्स मरीज के हाथों के ऊपर रख दिया। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों ब्राजील की एक नर्स देश-दुनिया में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। नर्स ने कोविड मरीज को अकेला न महसूस हो इसलिए उसने गर्म पानी से भरे दो डिस्पोजल ग्लव्स मरीज के हाथों पर रख दिए। इस अनोखी तरकीब के लिए इस महिला की खूब तारीफ हो रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree