Firkee Logo
Home Omg Odisha Traffic Police Cut A Challan Of A Truck Driver Because He Did Not Put On Helment During Truck Driving
odisha traffic police cut a challan of a truck driver because he did not put on helment during truck driving

बिना हेलमेट ट्रक चलाने पर काट दिया चालान, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अक्सर देखने को मिलता है कि ट्रैफिक पुलिस सभी जरूरी चीजें होने के बाद भी किसी न किसी कारण पर चालान काट देती है। ऐसी ही एक अजीबो गरीब चालान की घटना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। घटना में ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर का चालान इसलिए काट दिया क्योंकि वह ट्रक चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहन रखा था। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ओडिशा की एक चालान की घटना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। घटना के मुताबिक ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर का चालान इसलिए काट दिया क्योंकि वह ट्रक चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहन रखा था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree