Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki 23 Year Old Boy Married To 91 Year Old Woman Serious Accident Took Place On Bed During Honeymoon
23 year old boy married to 91 year old woman, serious accident took place on bed during honeymoon

91 साल की महिला से 23 साल के लड़के से रचाई शादी, हनीमून के दौरान बिस्तर पर हो गया गंभीर हादसा

सोशल मीडिया पर रोज कहीं ना कहीं से कोई ऐसी खबर आ जाती है जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। अब इस खबर को ही ले लीजिये जो हम आपके लिए लाए हैं। 23 साल के छात्र ने पढ़ाई पूरी करने के लिये 91 साल की वृद्धा से शादी तो कर ली लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ वह जानकर आप दंग रह जाएंगे। जानिए ऐसा क्या हुआ कि लड़का जेल जाते-जाते बच गया। 

एक ऐसी शादी हुई है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। अब आपके दिमाग में आ सकता हैं की शादी तो सबकी होती है, इसमें हैरानी वाली क्या बात है? लेकिन जब हम आपको बताएंगे कि इस शादी में दुल्हे की उम्र 23 साल है और दुल्हन 91 साल की है, तो आप भी सोच में जरूर पड़ जाएंगे। लेकिन इस शादी के बाद हनीमून के दौरान जो कुछ भी हुआ वह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि ये शादी कुछ शर्तों पर हुई थी। 
आगे पढ़ें

लड़के ने इसलिए की थी बूढ़ी महिला से शादी

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर रोज कहीं ना कहीं से कोई ऐसी खबर आ जाती है जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree