Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki America Bar Council Sent Email For Lawyers With Attachment Of Nude Pictures
America: Bar council sent email for lawyers with attachment of nude pictures

अमेरिकाः बार काउंसिल से हुई ऐसी गलती, अब छुपाते फिर रहे सबसे मुंह

अगर आप बल्क में किसी ग्रुप में कोई मैसेज भेजते हैं तो इस खबर को पढ़कर थोड़ा सावधान हो जाइए। अमेरिका के एक राज्य में बार काउंसिल ने अपने सदस्य वकीलों को एकसाथ ऐसा मैसेज भेज दिया कि हर कोई असहज हो गया। काउंसिल की ओर से जो मैसेज भेजा गया उसमें किसी महिला की टॉपलेस फोटो थी, जिसे देखकर सभी वकील भौचक्के रह गए। 
 
अच्छा कुछ वकील इसमें बड़े वाले भी थे, जिन्होंने उस मैसेज के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर डाल दिए, बस फिर क्या था हर तरफ बार काउंसिल का मजाक उड़ने लगा। इसके बाद काउंसिल को सार्वजनिक रूप से माफी मांग कर अपना पिंड छुड़ाना पड़ा। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अगर आप बल्क में किसी ग्रुप में कोई मैसेज भेजते हैं तो इस खबर को पढ़कर थोड़ा सावधान हो जाइए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree