Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Cobra Snake Lays Near Two Dozen Eggs In Odisha
cobra snake lays near two dozen eggs in odisha

छिपकर अंडे दे रहा था कोबरा, कैमरा देख किया कुछ ऐसा

उड़ीसा के भुवनेश्वर में एक कोबरा को कैमरे पर अंडे देते शूट किया गया। इस कोबरा ने करीब दो दर्जन अंडे दिए। फिलहाल, इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, इस कोबरा को एक सांप पकड़ने वाले ने पकड़ा था। संयोग से उस वक्त मादा कोबरा प्रग्नेंट थीं। बाद में इसे रेस्क्यू टीम को सौंप दिया। उन्होंने ने ही कोबरा को अंडे देते हुए शूट किया। 

फिलहाल, अंडों को सुरक्षित रखने के लिए एक प्लास्टिक बॉक्स लिया और रद्दी पेपर लिए। जब तक स्नेक कैचर उसे संस्था ले आता तो कोबरा 8 अंडे दे चुका था। कोबरा ने कुल 23 अंडे दिए। उन्होंने पूरी रिकॉर्डिंग की। जिसके बाद उन्होंने कोबरा को जंगल में छोड़ दिया।
Share your opinion:
Synopsis
उड़ीसा के भुवनेश्वर में एक कोबरा को कैमरे पर अंडे देते शूट किया गया। इस कोबरा ने करीब दो दर्जन अंडे दिए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree