Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Dehradun Poisonous Snake Found In Shamshan Ghat During Funeral See What Happened
 Dehradun: Poisonous Snake found in Shamshan Ghat during funeral, see what happened

श्मशान घाट में नागराज ने मारी एंट्री तो अंतिम संस्कार छोड़ भागे लोग

चिता की लपटों की आंच की तपिश लोगों को अंतिम सत्य का अहसास करा रही थी। शोक ग्रस्त लोगों के चेहरों पर संसार से मोह भंग के भाव पनप रहे थे। तभी नागराज ने श्मशान में एंट्री मार दी। जैसे ही नागराज ने अपने चिर परिचित अंदाज में फन फुलाया, लोगों का मोह भंग काफूर हो गया। नागराज की डरावनी भाव-भंगिमा देख उनके के बदन पर खौफ का सांप रेंग गया। 

सांप बाबा अब फुल एटीट्यूड में आ चुके थे। कभी उधल कर तो कभी सरपट रेंग कर तांडव करने लगे। यह देख लोग सोचने को मजबूर हो गए कि श्मशान में आए तो थे किसी और का क्रियाकर्म करने, लेकिन लगता है कि अब नागराज उनका ही करा देंगे। फिर क्या था नागराज ने लोगों को खदेड़ लिया और अंतिम संस्कार करने आए परिजन भाग खड़े हुए। 

लोग श्मशान के विश्राम गृह में दुबके तो वहां भी सांप बाबा फन फुलाए पहुंच गए। लोग वहां से भी भागे। कुछ देर की धमा चौकड़ी के बाद श्मशान खाली हो गया।
 
आगे पढ़ें

सबसे जहरीले किस्म का था सांप

Share your opinion:
Synopsis
चिता की लपटों की आंच की तपिश लोगों को अंतिम सत्य का अहसास करा रही थी। शोक ग्रस्त लोगों के चेहरों पर संसार से मोह भंग के भाव पनप रहे थे। तभी नागराज ने श्मशान में एंट्री मार दी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree