Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Depressed Pranav Dhanawade Is Going To Left Cricket
depressed pranav dhanawade is going to left cricket

जिस खिलाड़ी की तुलना होने लगी थी सचिन से, उसने छोड़ दिया क्रिकेट

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और खेल जब जीवन बन जाए तो जीवन में भी अनिश्चितता अपनी जगह बनाने लगती है। क्रिकेट में हमने बहुत कुछ ऐसा सुना जिसको जानने के बाद दुख हुआ लेकिन इस बार जो हुआ उससे भारतीय क्रिकेट के भविष्य को भी झटका लगा है। जिस क्रिकेटर की तुलना क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से की जा रही थी उस खिलाड़ी ने क्रिकेट को ही अलविदा कर दिया। 

पिछले साल अंडर 16 में नाबाद 1009 रनों की पारी खेलकर प्रणव धनावड़े ने क्रिकेट के मैदान में सनसनी मचा दी थी। लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि उन्होंने क्रिकेट छोड़ने का मन बना लिया है। प्रणव के पिता ऑटो चलाते हैं, गरीब बैकग्राउंड से आकर दुनिया में अपना नाम रौशन करने वाले प्रणव को कई तरह के सम्मान से नवाजा गया । मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने उन्हें हर महीने 10 हजार रुपये स्कॉलरशिप का भी ऐलान किया था। ताकि वो अपने खेल के साथ साथ पढ़ाई भी जारी रख सकें।  आगे पढ़ें

क्यों कह दिया क्रिकेट को अलविदा

Share your opinion:
Synopsis
क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और खेल जब जीवन बन जाए तो जीवन में भी अनिश्चितता अपनी जगह बनाने लगती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree