Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Du Girls Write Application To Her Warden For Late Night Out And The Reason Is Rofl
DU girls write application to her warden for late night out and the reason is rofl

DU की इन दो लड़कियों ने हॉस्टल से देर रात बाहर रहने के लिए जो वज़ह दी है, कमाल है!

आज के इस बदलते दौर में भी हमारे देश में लड़कियों के लिए एक नहीं हज़ार बंदिशें हैं। आप लेट नाइट बाहर नहीं रह सकतीं। आप पार्टी के लिए नाइट आउट नहीं कर सकती हैं। आप कहीं अकेले घूमने नहीं जा सकतीं। ऐसी और भी बहत्तर तरीके की बंदिशें हैं।


लेकिन कुछ लोगों को बने-बने बनाए ढर्रे को तोड़ने में ही भरोसा होता है। लेकिन इसके भी कई तरीके हैं। कोई लट्ठ लेकर लड़ भिड़ कर सब कुछ पा लेना चाहता है तो कुछ लोग इसके दूसरे पैंतरे ढूंढ लेते हैं। 

डीयू(दिल्ली विश्वविद्यालय) के कावेरी हॉस्टल की दो लड़कियों ने कुछ ऐसा ही किया। असल में नियम ये कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों को एक तय वक़्त तक हॉस्टल में रिपोर्ट करनी होती है। जिसके बाद आपके ऊपर कार्रवाई हो सकती है। 

इससे बचने के लिए और खुद को किसी तरह की प्रॉब्लम से बचाने के लिए भी इन दो लड़कियों ने अपने हॉस्टल वॉर्डन को एक खत लिखा।

क्या था एप्लीकेशन में...? 

सेवा में, 
वार्डन 
कावेरी हॉस्टल 

16 फ़रवरी 2017 

सब्जेक्ट: लेट नाइट (देर रात बाहर) 

आदरणीय मेम

हम दोनों अपनी अकादमिक लाइफ की वजह से थोड़ा टेंशन में हैं और परेशान भी। कृपा कर हमें हॉस्टल से थोड़े देर रात तक के लिए बाहर रहने की इजाज़त दें। सिर्फ आज के लिए जिससे हम थोड़े टेंशन फ्री हो सकें। 
शुक्रिया
आपकी विश्वासी 
प्रीति
अदिति

 

ये है वो खत जो कि अंग्रेजी में लिखा गया था: 




और सबसे ख़ास बात जैसा कि बताया जा रहा है, इन दो लडकियों को हॉस्टल से देर रात तक बाहर रहने की इजाज़त भी मिल गई।    

Share your opinion:
Synopsis
DU की इन दो लड़कियों ने हॉस्टल से देर रात बाहर रहने के लिए जो वज़ह दी है, कमाल है!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree