Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Guy Take Selfie On Top Of Mount Everest For The Flat Earth Theory Supported People
Guy take selfie on top of mount Everest for the flat earth theory supported people

धरती को गोल दिखाने के लिए माउंट एवरेस्ट पर चढ़ गया शख्स, सेल्फी पर मच गया बवाल

बचपन से पढ़ाया लिखाया जा रहा है कि धरती गोल होती है, हम मानते भी हैं कि धरती गोल होती है लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं मानते हैं। उनका मानना है कि धरती सपाट है, बिल्कुल मैदान की तरह। इन लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की गई लेकिन यह मानने को तैयार ही नहीं, गुस्साकर अपनी अलग सोसाइटी भी बना ली, जिसका नाम रखा फ्लैट अर्थ सोसाइटी। इन लोगों को पर्सनली तौर पर मानना है कि दुनिया गोल नहीं है।

जितने जिद्दी यह लोग हैं, उनसे ज्यादा जिद्दी तो उनको समझाने वाले भी हैं। एक जनाब इन लोगों को साबित करने के लिए माउंट एवरेस्ट के उस कोने पर चढ़ गए, जहां से पृथ्वी की गोलाई दिखाई दे। उनको 8,848 मीटर की ऊंचाई पर ऐसा दिखा भी। पर्वतारोही ने उस जगह से सेल्फी लेकर, फ्लैट अर्थ वालों के लिए एक संदेश लिखा। उन्होंने लिखा कि फ्लैट अर्थ सोसाइटी वालों को शह और मात। 



उन्हें लगा था कि बात समझ कर निपटा दी जाएगी, लेकिन फ्लैट अर्थ अब भी नहीं माने, उन्होंने फिर लंबा चौड़ा लिख दिया कि क्यों धरती गोल नहीं होनी चाहिए। 



 अब पता नहीं बहस का अंत कब होगा, आपको धरती फ्लैट लगती है या गोल, कमेंट्स बॉक्स में अपनी राय रखें।  
Share your opinion:
Synopsis
बचपन से पढ़ाया लिखाया जा रहा है कि धरती गोल होती है, हम मानते भी हैं कि धरती गोल होती है लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं मानते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree