Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Harpreet Dev Is Expert In Drive Car In Back Gear And His Wife In Reverse Writing
harpreet dev is expert in drive car in back gear and his wife in reverse writing

कार ड्राइविंग में इस शख्स का कोई मुकाबला नहीं, केवल एलियन ही दे सकते हैं टक्कर!

बड़े बुजुर्ग अक्सर कहते हैं नाम कमाने के लिए कुछ ढंग का काम करना पड़ा है यूं उल्टे पुल्टे कामों से कुछ नहीं होगा। लेकिन एक भाईसाहब हैं जो अपनी पत्नी के साथ मिलकर कुछ उल्टा करते हैं और नाम भी कमा रहे हैं। फोटो वाले भाईसाहब जिस अंदाज में कार चलाते हैं अगर आपकी निगाह उन पर पड़ गई तो यकीनन आप भी कहेंगे कि ऐसी ड्राईविंग तो इस दुनिया में संभव नहीं है। 

पंजाब के भटिंडा में रहने वाले हरप्रीत देव किसी बाजीगर से कम नहीं हैं ये साहब पिछले 12 सालों अपनी गाड़ी को बैक गियर में ही चला रहे हैं। और इतने सालों में इन्होनें अपनी गाड़ी को करीब 65 हजार किलोमीटर उल्टा ही चला डाला है। अब तो आलम ये है कि इन्होंने अपनी कार को अपने हिसाब से मॉडीफाइड करा लिया है। इनकी गाड़ी में बैक गियर 4 हैं और सामने वाला सिर्फ एक।  
 
आगे पढ़ें

बैक गियर की दिलचस्प कहानी 

Share your opinion:
Synopsis
बड़े बुजुर्ग अक्सर कहते हैं नाम कमाने के लिए कुछ ढंग का काम करना पड़ा है यूं उल्टे पुल्टे कामों से कुछ नहीं होगा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree