Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Have You Ever Seen A Muscular Kangaroo Who Look Like Super Model
Have you ever seen a muscular Kangaroo who look like super model?

बिना जिम गए इस कंगारू ने बना ली ऐसी बॉडी कि अच्छे अच्छे सुपर मॉडल फेल

अच्छा और फिट दिखने की चाहत किसकी नहीं होती। इंसानों में यह बात आम है। लेकिन अब जानवर भी फिल्मी हीरो की तरह फिट एंड फाइन दिखना चाहते हैं। इस कंगारू को ही लीजिए, इसकी तस्वीरें सामने आने के बाद जानवर जगत में खलबली मची हुई है। कुछ इससे इंस्पायर हो रहे हैं तो कुछ मोटी तोंद के कारण फ्रस्टेशन में जा रहे हैं। 

इस कंगारू के बाइसेप्स, ट्राइसेप्स, शोल्डर और चेस्ट देखिए। पहली नजर में लगता है कि ये पक्का ये किसी जिम में जाता है। लेकिन ये इसकी देसी बॉडी है। इसने सनी देओल की तरह बिना जिम में गए बॉडी बनाई है।

6 फुट 5 इंच का ये बॉडी बिल्डर कंगारू ऑस्ट्रेलिया में एक नदी में नहा रहा था। तभी अपने कुत्ते के साथ टहलने निकले जैक्सन विंसेंट नाम के शख्स की नजर इस पर पड़ गई। वे भौंचक्के रह गए। इतना सेक्सी कंगारू देखकर वे रह नहीं पाए और धड़ाधड़ इसकी तस्वीरें खींच लीं। कंगारू ने भी सुपर मॉडल की तरह पोज दे दिया। इससे पहले कि वह कंगारू से कुछ बात करते वह वहां फरार हो गया और उनका कुत्ता भौंकता रह गया। 

विंसेंट ने जब अपने फेसबुक पर कंगारू की तस्वीरें पोस्ट की लोग देखते रह गए।

एक बात और इस कंगारू को देखकर लगती है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि ऊपरवाला बनाते बनाते भूल गया और एक मस्कुलर आदमी को कंगारू के शरीर में घुसा दिया। आप क्या कहते हैं?

सोर्स- मेट्रो
फोटो- Caters
 
Share your opinion:
Synopsis
अच्छा और फिट दिखने की चाहत किसकी नहीं होती। इंसानों में यह बात आम है। लेकिन अब जानवर भी फिल्मी हीरो की तरह फिट एंड फाइन दिखना चाहते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree