Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Know How Much Cheerleaders Earn In Ipl Match
 Know how much cheerleaders earn in IPL match

IPL10: RCB की 'हुस्नपरियां' कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर, पहले पर कौन? जानें

इनकी मौजूदगी के बिना IPL बेनूर कहा जाएगा। इनकी हर एक अदा क्रिकेट फैंस में जोश भरने के लिए काफी है। जोश-उमंग-उत्साह भरने के कारण ही इन्हें चीयरलीडर्स कहा जाता है। इनके तिलिस्म को क्रिकेट बाजार के शहंशाह बखूबी जानते-पहचानते हैं और हर साल इस फॉरमेट से अरबों कमाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक चीयरलीडर को एक मैच में परफॉर्म करने के लिए कितना पैसा मिलता है? 

खेल जगत की खबरों पर पैनी नजर रखने वाली कुछ वेबसाइट चीयरलीडर्स की संभावित सैलरी बताती हैं। इन खूबसूरत बालाओं को एक मैच के लिए औसतन 15 से 27 हजार रुपये तक की तन्ख्वाह मिल जाती है। बोनस और 'एक्स्‍ट्रा एपियरेंस' की फीस भी इसी में शामिल होती है।

बता दें कि टीम के मैच जीतने पर बोनस मिलता है। 'एक्स्‍ट्रा एपियरेंस' मैच के बाद होने वाली पार्टियों में काउंट किया जाता है। फोटोशूट वगैरह से भी इनकी कमाई हो जाती है। 

  आगे पढ़ें

इस प्रकार मिलती है सैलरी

Share your opinion:
Synopsis
क्या आप जानते हैं कि एक चीयरलीडर को एक मैच में परफॉर्म करने के लिए कितना पैसा मिलता है? 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree