Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Maharashtra Cop Singing Kailash Kher Song Teri Deewani Goes Viral
Maharashtra Cop Singing Kailash Kher Song ‘Teri Deewani’ goes Viral

इस पुलिसवाले के मुंह से अपना गाना सुनकर फैन हो जाएंगे कैलाश खेर, वीडियो

खाकी वर्दी डाले किसी भी पुलिस वाले को देखकर एक अजीब सी असहजता मन में आ जाती है। पुलिस वालों से लोग दूरी बनाकर रखना ही ठीक समझते हैं। लेकिन ये पुलिस वाला ऐसा है जिससे आपको हमदर्दी हो जाएगी। और हो सकता है कि इसके टैलेंट के लिए आप दुआएं भी कर दें। 

महाराष्ट्र पुलिस में बतौर कॉन्सटेबल जलगांव जिले में तैनात संघपाल तायडे एक वीडियो में गायक कैलाश खेर का गाना गाते दिख रहे हैं। कैलाश खेर ऐसे गायकों में शुमार हैं जिनकी एकदम हटके गायकी की वजह से अलग ही पहचान है और हर कोई उनका गाना नहीं गा सकता है। लेकिन तायडे अपने सुर लय और ताल से यह भ्रम तोड़ रहे हैं। मतलब, कैलाश खेर भी अगर इनका गाना सुन लें तो फैन हो जाएं।

करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में तायडे ने अपनी गायकी से जो समां बांधा है, उससे हर कोई प्रभावित हुआ। इनके गाने को सुनकर खाकी का खौफ आपके दिल से निकल जाएगा। आज जरूरत है इस बात की कि तायडे जैसी छिपी प्रतिभाओं को सही मंच तक पहुंचाया जाए। इसलिए सोशल मीडिया पर हम उनके इस टैलेंट का वीडियो इतना तो वायरल कर ही सकते हैं कि किसी मंच से उनके लिए कॉल आ जाए। गाना अच्छा लगे तो शेयर जरूर करें।
आगे पढ़ें

देखें वीडियो

Share your opinion:
Synopsis
करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में तायडे ने अपनी गायकी से जो समां बांधा है, उससे हर कोई प्रभावित हुआ। इनके गाने को सुनकर खाकी का खौफ आपके दिल से निकल जाएगा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree