Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Manishankar Pandey From Sonbhadra Up Can Blow Balloon Through His Ear
manishankar pandey from sonbhadra up can blow balloon through his ear

भाई साब इंडिया में बिखरा पड़ा है टैलेंट, ये आदमी कान से फूंक के फुला देता है गुब्बारा

मंदिर के बाहर जो गुब्बारे मिलते हैं उन्हें पिचकारी से फुलाया जाता है। मेलों में जो गुब्बारे बिकते हैं उनमें गैस भरी जाती है। और बर्थ-डे में जो गुब्बारे फुलाए जाते हैं, उनमें हवा मुंह से भरी जाती है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये सब बताने का क्या फायदा, काम की बात करो न। दरअसल हम थोड़ा माहौल बना रहे थे, क्योंकि एक भाई साब हैं... जो मुंह से नहीं बल्कि कान से ही गुब्बारे फुला देते हैं। चौंक गए न। 

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रहने वाले मणिशंकर पांडे मुंह से तो फुला ही लेते हैं गुब्बारे, साथ ही कान से भी फुला लेते हैं। वो बताते हैं कि ऐसे यूं ही नहीं करते बल्कि इसके लिए कड़ा प्रयास किया है। वो अपने फेफड़े की हवा को रोककर, नाक के बजाय कान से निकाल लेते हैं। ये तो कुछ भी नहीं, पांडे जी कान से मोमबत्तियां भी बुझा लेते हैं। 

सोनभद्र में कार्यक्रम छोटा हो या बड़ा। पांडे जी को हवा के प्रदर्शन के लिए जरूर बुलाया जाता है। उन्हें इलाके का नाम रौशन करने के लिए सम्मानित भी किया जा चुका है। साथ ही
उनका नाम लिम्का बुक से लेकर गिनीज बुक तक में दर्ज हो चुका है। आजकल वो अपने प्रदर्शन के लिए सही मंच की तलाश कर रहे हैं। आप भी देखें उनके टैलेंट का एक वीडियो। 

Share your opinion:
Synopsis
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रहने वाले मणिशंकर पांडे मुंह से तो फुला ही लेते हैं गुब्बारे, साथ ही कान से भी फुला लेते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree