Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Mos Kiran Rijiju Shares His Workout Video With A Message For Youth
Mos kiran rijiju shares his workout video with a message for youth

मोदी सरकार में बहुबड़े मंत्री हैं, बॉडी बनाते हुए वीडियो डाले हैं देखो और सीखो!

दुनियाभर के नेता, मिनिस्टर लोग को देख के सिहाने वालों (सिहाना मतलब काश हमारे यहां भी कोई ऐसा मंत्री, नेता होता) अब शांत हो जाएं।  काहे कि हमारे यहां भी एक नेता जी हैं जो एकदम बॉडी पर ध्यान दिए हुए हैं।  वो अभी कुछ दिन पहले किसका वीडियो, फोटो सब आया था? रूस वाले साहब, पुतिन का।  एकदम घोड़ा संग खड़ा हो के चश्मा लगाय के।  हीरो माफिक।  तो लेयो अब अपने यहां भी मंत्री जी लोग अब धीरे सामने आ रहे हैं। 

अभी जो वीडियो आया है वो है किरण रिजिजू साहब का।  जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं।  वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है।  लिखा है कि जो एकदम जवान-जवान लोग हैं वो अपना थोड़ा टाइम वर्क आउट के लिए भी निकालें।  ड्रग वगेरा ना लें।  हेल्थ है तो सब कुछ है।   

वीडियो: 

 



रिजिजू साहब मोदी सरकार में गृह राज्यमंत्री हैं।  बहुबड़ा मंत्रालय होता है।  ऐसे कुर्ता पैजामा पहिने रहते हैं तो बॉडी दिखता नहीं है।  यहां एकदम जाबर दिख रहा है।  वैसे यूट्यूब पर एक और वीडियो है। इंडिया टुडे का एक प्रोग्राम होता है माईंड रॉक बोल के।  उसमें भी एक बार 30-40 पुश अप मार दिए थे।  सबके सामने, स्टेज पर।  उसके बाद तो जो ताली बजा था।  नीचे वीडियो वही वाला है देखिए। 




तब कईसा लगा? झटका लग गया का? कौनो बात नहीं होता है। बड़े-बड़े शहरों  में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं सेनोरिटा! 

Firkee.in असली मजा यहीं मिलेगा

Share your opinion:
Synopsis
नेता जी बहुत देखे लेकिन फिट-फाट सब नहीं रहते, भरोसा ना हो रहा तो खोल के वीडियो देखो..

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।