Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Most Discussed Topic In 2017 On Facebook See The Top 10 Things
Most-discussed topics in 2017 on Facebook, see the top 10 things

2017 में फेसबुक पर छाए रहे ये 10 मुद्दे, देखें पूरी लिस्ट

सोशल मीडिया का जादू ऐसा है कि आदमी सामने भले ही बर्थडे विश न करे, लेकिन फेसबुक पर हैप्पी बर्थडे जरूर लिख देगा। भरी बस हो या ट्रेन, या कोई शादी समारोह ही क्यों न हो, फेसबुक पर लोग इस कदर बिजी मिलेंगे जैसे कि किसी साइंस फॉर्मूले की रिसर्च कर रहे हों। आंख कब लगेगी और कब खुलेगी, अब यह भी सोशल मीडिया ही तय करता है। युवाओं में इसका नशा अफीम और गांजे के नशे कहीं ज्यादा गुना फैल चुका है। इस बात तो आज की राजनीति भी जानती है, इसलिए मुद्दे सोशल मीडिया से तय होते हैं। कई लोग न्याय पाने के लिए थाने-अदालत से ज्यादा भरोसा सोशल मीडिया पर करने लगे हैं। अब साल बीत रहा है तो आइए देखते हैं कि फेसबुक पर सिंगल डे टॉप ट्रेंड में क्या क्या रहा।
आगे पढ़ें

10. गोरखपुर ट्रेजडी

Share your opinion:
Synopsis
कई लोग न्याय पाने के लिए थाने-अदालत से ज्यादा भरोसा सोशल मीडिया पर करने लगे हैं। अब साल बीत रहा है तो आइए देखते हैं कि फेसबुक पर सिंगल डे टॉप ट्रेंड में क्या क्या रहा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree