Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Passenger Used To Lost Their Costly And Important Luggage On Airport
Passenger used to lost their costly and important luggage on airport

एयरपोर्ट पर यात्री भूल जाते हैं ये सामान,मोबाइल से लेकर कृत्रिम अंग तक शामिल

जब किसी को ट्रेन या फ्लाइट पकड़नी होती है तो एक अजीब सी बेचैनी सीने में कौंध रही होती है। जाने की उत्सुकता, पहुंचने की जल्दी और सामान संभालने की हड़बड़ी में जरूरी सामान छूट जाते हैं। दुनिया भर के हवाई अड्डों पर विभिन्न तरह के सामान मिले हैं जो यात्री भूल गए है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर पिछले साल करीब 10 हजार लोग अपना सामान भूल गए। जिसमें मोबाइल फोन, चश्में, चाबियां, पावर बैंक और मोबाइल चार्जर शामिल है। इसके अलावा कुछ दिग्गज शराब की महंगी बोतलें और लैपटॉप भी भूल जाते हैं। हालांकि 85 प्रतिशत लोगों ने सामानों के प्रति अपनी दावेदारी पेश कर दी है। 

सामान भूलने के मामले में आस्ट्रेलिया का ब्रिसबेन हवाई अड्डा दूसरे ही लेवल पर पहुंच गया। यहां तो कुछ लोग अपने कृत्रिम अंग ही भूल चुके हैं।  
आगे पढ़ें

दुबई वाले एक हाथ आगे निकल गए

Share your opinion:
Synopsis
जब किसी को ट्रेन या फ्लाइट पकड़नी होती है तो एक अजीब सी बेचैनी सीने में कौंध रही होती है। जाने की उत्सुकता, पहुंचने की जल्दी और सामान संभालने की हड़बड़ी में जरूरी सामान छूट जाते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree