Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki People Are Sharing Pets Funny Dress Photos On Social Media
people are sharing pets funny dress photos on Social media

यहां हो गई जानवरों की अदला-बदली, घोड़ा बन गया बकरी और बिल्ली बन गई...

जानवरों के शरीर की बनावट ऐसी होती है कि आप अंधेरे में देखकर बता दें कि यह कौन सा जानवर है। सिर्फ जानवर ही क्यों प्रकृति ने हर किसी के लिए ऊपर एक खांचा बना रखा है। बेसिक स्ट्रक्चर सबका एक जैसा ही होता है। इंसान होगा तो उसके पैर और हाथ एक जैसे होंगे.... इसी तरह जानवरों भी ऐसा ही कुछ होता है। लेकिन इंसान की खुराफाती दिमाग में नेचर की हर बनाई चीज से बदलाव किए जाते हैं। 

ऐसा ही कुछ हुआ जब जानवरों को लोगों ने दूसरे जानवरों के कपड़े पहना दिए। फोटो सोशल मीडिया पर डालते ही, तड़तड़ाने लगी... हर जानवरों की उल्टी पुल्टी तस्वीरें देखी जाने लगीं।  वैसे इस तरह के कई कॉम्पटीशन भी होते हैं लेकिन ये तस्वीरें उन लोगों की हैं जिन्होंने अपने जानवरों को यूं ही तैयार कर दिया और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। 

घोड़ा अगर शीशा देख ले तो खुद शर्मा जाए

ये तो क्यूट लग रहे हैं

कुत्ता हॉलीवुड फिल्मों में ट्राई करने की सोच रहा है

हॉलीवुड में जाने के नाम पर ये कुत्ता एक्सप्रेशन देने लगा

बिल्ली इन मोरनी गेटअप

 
Share your opinion:
Synopsis
जानवरों के शरीर की बनावट ऐसी होती है कि आप अंधेरे में देखकर बता दें कि यह कौन सा जानवर है। सिर्फ जानवर ही क्यों प्रकृति ने हर किसी के लिए ऊपर एक खांचा बना रखा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree