Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Rumours Of Lion Meat Sale In Pakistan Circulating On Whatsapp
Rumours of lion meat sale in Pakistan circulating on Whatsapp

VIRAL: पाकिस्तान में 3 लाख रुपये किलो बेचा जा रहा शेर का मांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान में शेर की मांस बेचे जाने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें मांस की कीमत और इस पर चल रहे ऑफर बताए गए हैं। वायरल पोस्ट के मुताबिक, इसकी खरीददारी ऑनलाइन ही की जा सकती है, जिसके लिए बाकायदा वेबसाइट का उल्लेख किया गया है। पोस्ट में दुकान का पता भी बताया गया है। पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि यह दुकान सप्ताह में केवल चार दिन ही खुलती है। 

वायरल हो रही पोस्ट के मुताबिक, www.bilalbaig.dawaza.pk.com पर शेर के मीट का आर्डर लिया जा रहा है। एक किलो मीट की कीमत तीन लाख और दो किलो की कीमत पांच लाख रुपये है। वहीं पांच किलो का दाम 10 लाख बताया जा रहा है। वहीं दो या पांच किलो की खरीद पर छूट भी है। हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है। लेकिन पाकिस्तान के अलावा भारत में भी यह पोस्ट काफी शेयर की जा रही है।

पोस्ट में दिए वेबसाइट को खोलने पर पेज pk.com पर रीडायरेक्ट हो गया। माना जा रहा है कि प्रचार के लिए इस ‘झूठी खबर’ का सहारा लिया जा रहा है। लेकिन जानकारों का कहना है कि pk.com पर अश्लील कंटेंट परोसने के आरोप लगते रहे हैं। साथ ही इस वेबसाइट की कमाई का हिस्सा आतंकियों को मिलने की बातें भी कही जाती रही हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान में कई तरह की अवैधानिक चीजों की खरीद-बिक्री ऑनलाइन ही की जाती है।
Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान में शेर की मांस बेचे जाने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें मांस की कीमत और इस पर चल रहे ऑफर बताए गए हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree