Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Sun Glasses Is Neither Made For Style Nor For Sun Protection
Sun Glasses is neither made for style nor for sun protection

स्टाइल मारने वाले लोगों के लिए काम की खबर, धूप से बचने के लिए नहीं बने थे चश्मे

गर्मी के दिनों में सनग्लासेज की जरूरत तो पड़ती है, ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। कई बार सहूलियत के लिए और कई बार धूप बेचने के लिए आंखों पर रंगीन चश्में चढ़ा लिए जाते हैं। वैसे इन्हें धूप के चश्में भी कहते हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की चश्मों का अविष्कार न तो धूप के लिए हुआ था और न ही स्टाइल मारने के लिए, इसके पीछे एक कहानी है। 
आगे पढ़ें

इस लिए हुआ था चश्मे का इस्तेमाल

Share your opinion:
Synopsis
गर्मी के दिनों में सनग्लासेज की जरूरत तो पड़ती है, ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। कई बार सहूलियत के लिए और कई बार धूप बेचने के लिए आंखों पर रंगीन चश्में चढ़ा लिए जाते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree