Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Superman Took Birth Baby Walking Immediately After Being Born Is Breaking The Internet
Superman took birth: Baby Walking Immediately After Being Born Is Breaking The Internet!

Wow! सुपरमैन ने लिया जन्म, पैदा होते ही बेड पर चलने लगा बच्चा!

यह बच्चा सुपरमैन है! यह बच्चा पैदा होते ही चलने लगा! आखिर कोई सुपरमैन ही ऐसा कर सकता है कि पैदा होते पैरों पर खड़ा होकर चलने लगे। 

वायरल वीडियों में आप देख सकते हैं कि बच्चा पैदा हुआ और चलने लगा! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखिए बच्चा कितनी मस्ती से अस्पताल के बेड पर पैर रख रहा है। 

इस बच्चे को देखकर हम और आप के आश्चर्य का ठिकाना नहीं है तो अस्पताल के स्टाफ को तो छोड़ ही दीजिए! हलांकि अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि बच्चे ने कहां जन्म लिया और वह अस्पताल कौन सा है, लेकिन खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इस वीडियो को सवा चार लाख लोग देख चुके थे। वीडियो 28 मई को अपलोड किया गया था। 

आमतौर पर बच्चे 10 से 12 महीने में पैदल चलना शुरू करते हैं, लेकिन यह बच्चा पैदा होने के साथ ही डॉक्टर के हाथों के सहारे खड़ा हो गया और बेड पर इस तरह पैर पटकने लगा कि जैसे पैदल चलने के लिए बहुत उतालवा हुआ जा रहा हो। 

नवजात शिशु का यह वीडियो आपके रिझा लेगा... बड़ा ही क्यूट है यह... इसलिए इसे देखें और लाइक, कमेंट और शेयर करना न भूलें।

देखें वीडियो-
Share your opinion:
Synopsis
यह बच्चा सुपरमैन है! यह बच्चा पैदा होते ही चलने लगा! आखिर कोई सुपरमैन ही ऐसा कर सकता है कि पैदा होते पैरों पर खड़ा होकर चलने लगे। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree