Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Terrorist Ajmal Kasab Issued Domicile Certificate In Auraiya Tehsil Administration Uttar Pradesh
Terrorist ajmal kasab issued domicile certificate in auraiya Tehsil administration uttar pradesh

ये तो हद है! यूपी में बना दिया गया आतंकी अजमल कसाब का निवास प्रमाण पत्र

वाह रे यूपी, कमाल किए हो। यूपी के औरैया में तहसील प्रशासन का कारनामा सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल औरैया तहसील प्रशासन ने 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हमला करने वाले पाकिस्तानी आतंकी अजमल कसाब का निवास प्रमाण पत्र जारी कर दिया है। हालांकि मामला वायरल होते ही जिला प्रशासन ने पूरी चुस्ती दिखाते हुए प्रमाण पत्र रद्द करते हुए दोषी लेखपाल को निलंबित कर दिया। साथ ही फर्जी प्रमाण पत्र जारी कराने वाले के विरुद्ध जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। 




  आगे पढ़ें

आवेदन में लगी थी कसाब की फोटो फिर भी नहीं पहचान पाए

Share your opinion:
Synopsis
यूपी के औरैया में तहसील प्रशासन का कारनामा सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल औरैया तहसील प्रशासन ने 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हमला करने वाले पाकिस्तानी आतंकी अजमल कसाब का निवास प्रमाण पत्र जारी कर दिया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree