Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Theif Caugh On Cctv Camera Doing Breakdance After Breaking Into A Building
theif caugh on cctv camera doing breakdance after breaking into a building

अजीब चोर है ये तो, सीसीटीवी कैमरा देखा तो करने लगा ब्रेक डांस

पूरी दुनिया में रोजाना हजारों-लाखों चोरी और डकैती की घटनाएं होती हैं लेकिन कुछ एक चोर ऐसी अजब गजब हरकतें करते हैं, जिन्हें देखने सुनने के बाद आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। ऐसी तमाम घटनाएं आपको याद होंगी जहां चोरों को देखकर आप हंस पड़े हों, हाल ही एक में एक चोर ताला तोड़ने के बजाय अपने दोस्त के सिर पर ही वार कर बैठा था। इसी तरह एक चोर चोरी के इरादे से अंदर घुसा और दुकान मालिक ने उसे ही दुकान के अंदर बंद कर दिया, इसके बाद वो खुद ही बाहर निकलने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। इसी तरह की एक और घटना सामने आई है। 

घटना कैलिफोर्निया की है, एक जनाब चोरी के इरादे से एक बिल्डिंग में घुसे, ताला तोड़ा और पिछे मुड़कर देखा तो सीसीटीवी कैमरा लगा था। कैमरे में सब कुछ कैद होता देख चोर डरा नहीं, बल्कि सीसीटीवी कैमरे के सामने डांस करने लगा, वो भी ब्रेक डांस।  

इसी डांस के आधार पर पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ लिया है, डेविड सेल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, उसके पास डुप्लीकेट चाबियां हैं और वो पहले भी ऐसा कर चुका है। मजेदार बात ये है कि वो ब्रेक डांस भी करता है। 
आगे पढ़ें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
पूरी दुनिया में रोजाना हजारों-लाखों चोरी और डकैती की घटनाएं होती हैं लेकिन कुछ एक चोर ऐसी अजब गजब हरकतें करते हैं, जिन्हें देखने सुनने के बाद आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।