Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki This Kid Become Little Super Hero On Social Media
this kid become little super hero on social media

इस बच्चे के जन्म की तस्वीरें देखकर बोला सोशल मीडिया, ये है लिटिल सुपर हीरो

जब हम पैदा होते हैं तो हमारे शरीर पर कोई न कोई निशान होता है। इसे हम बर्थ मार्क कहते हैं। कुछ लोगों के शरीर पर ये मार्क छोटे-मोटे होते थे लेकिन कुछ लोगों के शरीर पर इनका आकार बड़ा और विचित्र हो जाता है। ऐसे ही एक बर्थमार्क की तस्वीर ने एक बच्चे को सुपरहीरो का दर्जा दिलवा दिया। चौक गए न आप। चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला। 

चार महीने पहले साउथ दाकोटा में एक बच्चे का जन्म हुआ था। नताली जैक्सन के चेहरे पर बर्थमार्क था। चेहरे को देखकर पहले तो उनके परिवार वाले डरे लेकिन बाद में उनका डर दूर हो गया। जिस बर्थमार्क को लेकर वो डर रहे थे, वही मार्क बच्चे को सुपर स्टार बना गया। उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली और निश्चित किया शारीरिक तौर पर इसका असर बच्चे पर नहीं पड़ेगा, फिर इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर करना शुरू की। जिका असर दिखाई देने लगा।

सोशल मीडिया ने बच्चे को हाथों हाथ लेना शुरू किया। लोगों ने इसकी तुलना, रॉबिन हुड और अन्य सुपरहीरोज से की जाने शुरू कर दी। देखते ही देखते, वह सोशल मीडिया का सुपर स्टार बन गया। देखें तस्वीरें आप भी, इनका एक फेसबुक पेज भी है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
जब हम पैदा होते हैं तो हमारे शरीर पर कोई न कोई निशान होता है। इसे हम बर्थ मार्क कहते हैं। कुछ लोगों के शरीर पर ये मार्क छोटे-मोटे होते थे लेकिन कुछ लोगों के शरीर पर इनका आकार बड़ा और विचित्र हो जाता है। ऐ

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree