Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Woman On Kbc Used 2 Lifelines To Answer Where Is The Great Wall Of China
Woman On KBC Used 2 Lifelines To Answer Where Is The Great Wall Of China

केबीसी में सवाल पूछा गया 'ग्रेट वॉल ऑफ चाइना कहां है', महिला ने दो लाइफ लाइनें बरबाद कर दी

कहते हैं कि समझदार और बुद्धिमान लोगों के लिए दुनिया बहुत छोटी होती है। हालांकि ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम होती है लेकिन इन लोगों को सबकुछ पता होता है। कुछ लोगों को सच में बहुत कुछ पता होता है तो कुछ लोग इंटेलीजेंट दिखने की एक्टिंग करते हैं। ऐसे लोग जब कहीं फंस जाते हैं तो अजीब सी हंसी फैल जाती है चेहरे पर। आज आपको ऐसे ही आर्टीफिशियल इंटेलीजेंस के बारे में बताते हैं। जिससे जानने के बाद आपके चेहरे पर भी छोटी सी मुस्कान आ जाएगी। 

कौन बनेगा करोड़पति के कई वर्जन टीवी पर आते हैं। भाषा के आधार पर एंकर और बाकी चीजें बदल जाती हैं लेकिन ये खेल कई देशों में टीवी पर आता है। तुर्की में भी ऐसा ही होता है। वहां भी खेल के सवालों के जवाब देने वाले को रुपये दिए जाते हैं। 

गेम को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि अगर खेलने वाला हॉट सीट तक पहुंचे तो शुरुआत में कुछ आसान सवाल पूछे जाएं ताकि आत्मविश्वास भी बन जाए और कुछ राशि भी जीत जाएं। लेकिन कुछ लोग इसमें भी ऐसे उलझ जाते हैं। 

तुर्की के केबीसी में सवाल पूछा गया कि ग्रेट वॉल ऑफ चाइना कहां हैं, इसके ऑप्शन में चीन, भारत, साउथ अफ्रीका और जापान का विकल्प दिया गया था। हॉट सीट पर बैठीं इकॉनोमिक्स ग्रैजुएट इंस्ताबुल के चेहरे पर इस सवाल को सुनने के बाद टेंशन आ गई। मैडम ने तुरंत जनता से मदद मांगी।ऑडियेंस पोल्स के जवाब जानने के बाद तो दिमाग और घूम गया। 

51 प्रतिशत जनता ने इंस्ताबुल को बताया कि ग्रेट वॉल ऑफ चाइना, चीन में है। लेकिन इंस्ताबुल को भरोसा नहीं हुआ। आखिर में उन्होंने फोन ए फ्रेंड लाइफलाइन का इस्तेमाल किया, उनके दोस्त को पता था कि चीन की दीवार... एक्चुअली चीन में ही है। नीचे इस वीडियो का लिंक दिया है, देख लें... खुद को स्मार्ट समझने लगेंगे।  
आगे पढ़ें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
कहते हैं कि समझदार और बुद्धिमान लोगों के लिए दुनिया बहुत छोटी होती है। हालांकि ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम होती है लेकिन इन लोगों को सबकुछ पता होता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree