Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Women Beat Up Two Men At Hubli Bus Depot In Karnatak
women beat up two men at hubli bus depot in karnatak

बुजुर्ग महिला से बदतमीजी कर रहे थे लड़के और फिर...

सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं से बदतमीजी और छेड़छाड़ के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिनमें एक बुजुर्ग महिला चप्पलों से कुछ मनचलों की पिटाई करती नजर आ रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस मामले को रिपोर्ट किया है। 

एजेंसी के मुताबिक कर्नाटक के हुबली बस डिपो में रात 12 बजे के करीब ये बुजुर्ग महिला गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। तभी दो शख्स आए और उनसे बदतमीजी करने लगे। उसके बाद महिला ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। उन्होंने चप्पल उतारी और लड़कों को पीटना शुरू कर दिया।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं से बदतमीजी और छेड़छाड़ के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree