Firkee Logo
Home Omg Old Man Married For 37th Time In Front Of 126 Grandchildren And 28 Wives
Old Man married for 37th time in front of 126 grandchildren and 28 wives

अजब गजब: 126 पोते-पोतियों और 28 पत्नियों के सामने शख्स ने रचाई 37वीं बार शादी, 135 बच्चों का है पिता

आपने कहानियों और किताबों में जरूर जुना होगा कि पहले के राजा-महाराजा एक नहीं बल्कि कई सारी शादियां करते थे और वह दर्जनों पत्नियों के साथ रहते थे। हालांकि, आज के समय में हमें ऐसा कम ही देखने को मिलता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति 36 शादियां करने के बाद अब 37वीं शादी रचाता हुआ दिखाई दे रहा है।

ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा बुजुर्ग आदमी अपनी 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार शादी कर रहा है। ये बात सुनकर हर कोई दंग रह गया है। ऐसे में ये शख्स चर्चा का विषय बना हुआ है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा बुजुर्ग आदमी अपनी 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार शादी कर रहा है। ये बात सुनकर हर कोई दंग रह गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree