Firkee Logo
Home Omg Olympic Silver Medalist Weightlifter Mirabai Chanu Eats Home Cooked Food After Two Years Picture Goes Viral
Olympic silver medalist weightlifter Mirabai Chanu eats home cooked food after two years picture goes viral

2 साल बाद मीराबाई चानू ने खाया घर का खाना, फोटो देख लोगों ने दी दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया

हाल ही में मीराबाई चानू ने ओलंपिक में 49 किलोग्राम कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीतकर उन्होंने पहला मेडल जीत भारत का नाम रोशन किया। जिसके बाद पूरे देश के लोग उनकी सराहना कर रहे हैं। टोक्यो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाने वाली भारती की बेटी मीराबाई वापस आ गई हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वेटलिफ्टर मीराबाई ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने घर पर खाना खा रही हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद लोगों ने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी और बहुत ही दिल छू लेने वाली प्रतिक्रियाएं दी।



 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वेटलिफ्टर मीराबाई ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने घर पर खाना खा रही हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद लोगों ने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी और बहुत ही दिल छू लेने वाली प्रतिक्रियाएं दी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree