Firkee Logo
Home Omg On The Contrary The Mother Came To Share The Photo Of Her Daughter S Birthday
On the contrary, the mother came to share the photo of her daughter's birthday

अपनी बेटी के जन्मदिन का फोटो शेयर करने पर मां को आए उल्टे-सीधे कमेंट

हर मां-बाप की इच्छा होती है अपने बच्चे के जन्मदिन को अच्छे से मनाए, उस दिन को यादगार बनाए। वह जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए कई तरह के प्लान करते नजर आते हैं, डेकोरेशन से लेकर खाने तक की चीजों का बखूबी ध्यान रखते हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे बर्थडे पार्टी के बारे में जिसका लोगों ने सोशल मीडिया पर मजाक बना दिया।

न्यूजीलैंड की रहने वाली रतना ने अपनी बेटी के सातवें जन्मदिन को खास बनाने के लिए हर वो कोशिश करती नजर आई जिससे उनकी बेटी खुश हो जाए और उन्होंने उसके दोस्तों को भी जन्मदिन के पार्टी में बुलाया। 

रतना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें खाने की तमाम चीजे नजर आ रही थी। जैसे पिज्जा, बर्गर, कोल्ड ड्रिंक जिसे देखते हुए रतना के सोशल मीडिया पर जुड़े दोस्तों ने बहुत अलग-अलग तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। 


कमेंट में कुछ लोगों ने तो यह लिखा कि यह हेल्दी फूड नहीं है इसे खाने से कई तरह की खतरनाक बीमारियां हो सकती हैं। तो वहीं कुछ ने कमेंट करते हुए लिखा इसे खाने से आपको डाइबटीज हो जाएगा। एक व्यक्ति ने कहा जन्मदिन के इस डिश को खाने के बाद हार्ट अटैक जैसे गंभीर बीमारी के शिकार हो सकते हैं।
Share your opinion:
Synopsis
जन्मदिन को खास बनाने के लिए मां ने किया खूब तैयारी दोस्तों ने बनाया मजाक.....

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree